हिंदी लिरिक्स हिंदी गीत. Powered by Blogger.

Main Gaoon Tu Chup Ho Ja / मैं गाऊँ, तू चुप हो जा

मैं गाऊँ, तू चुप हो जा
मैं जागूँ रे तू सो जा

धरती की काया सोई
अम्बर की माया सोई
झिलमिल तारों के नीचे
सपनों की छाया सोई
मैं ढूँढू रे तू खो जा

जाने हवायें कहाँ खोई
सागर की भी लहरें सोई
दुनिया का सब दुखडा भर के
तेरी दो अँखियाँ रे क्यों रोई
आँसू के शबनम धो जा

आँसू तेरे मुझको दे दे
बदले में मेरी हँसी ले ले
तेरा तो मन सुख से खेले
मेरा ह्रदय तेरा दुःख झेले
नए बीज ख़ुशी के बो जा
#Sandhya #VShantaram

Main Gaoon Tu Chup Ho Ja Lyrics
Main gaaun, tu chup ho ja
Main jaagun re tu so ja

Dharati ki kaaya soi
Ambar ki maaya soi
Jhilamil taaron ke niche
Sapanon ki chhaaya soi
Main dhundhu re tu kho ja

Jaane hawaayen kahaan khoi
Saagar ki bhi laharen soi
Duniya ka sab dukhada bhar ke
Teri do ankhiyaan re kyon roi
Ansu ke shabanam dho ja

Ansu tere mujhako de de
Badale men meri hnsi le le
Tera to man sukh se khele
Mera hraday tera duhkh jhele
Ne bij khushi ke bo ja


Additional Information
गीतकार : भरत व्यास, गायक : लता मंगेशकर, संगीतकार : वसंत देसाई, चित्रपट : दो आंखे बारह हाथ (१९५७) / Lyricist : Bharat Vyas, Singer : Lata Mangeshkar, Music Director : Vasant Desai, Movie : Do Ankhen Barah Haath (1957)

चर्चित पोस्ट

Kya Hua Tera Wada / क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम, वो इरादा

क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम, वो इरादा भूलेगा दिल जिस दिन तुम्हें वो दिन ज़िन्दगी का आख़री दिन होगा याद है मुझको, तू ने कहा था तुम ...